Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मुरैना > मुरैना में बदमाशों ने कांग्रेस नेता केपी कंसाना और उनके भाई के साथ की मारपीट, दोनों को लगी चोट

मुरैना में बदमाशों ने कांग्रेस नेता केपी कंसाना और उनके भाई के साथ की मारपीट, दोनों को लगी चोट

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कांग्रेस नेता और उनके परिवार को वहां से सुरक्षित बाहर निकाला।

मुरैना में बदमाशों ने कांग्रेस नेता केपी कंसाना और उनके भाई के साथ की मारपीट, दोनों को लगी चोट
X

मुरैना। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण को लेकर मध्य प्रदेश की 9 सीटों पर मतदान जारी है। इस बीच मुरैना में कांग्रेस नेता के.पी कंसाना, उनकी उसकी मां व भाई के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट में कांग्रेस नेता और उनके भाई घायल हुए है। पूरे घटनाक्रम के पीछे कांग्रेस नेता ने कृषि मंत्री ऐंदल सिंह कंसाना पर आरोप लगाया है।

दरअसल मंगलवार दोपहर को कांग्रेस नेता के पी कंसाना अपने परिवार के साथ वोट डालकर वापस आ रहे थे। इसी दौरान नायक पुरा गांव में कुछ बदमाशों ने उनकी कार को रोक लिया और अभद्रता करने लगे। इस दौरान बदमाशों ने के पी कंसाना और उनके भाई को बाहर निकालकर उनके साथ मारपीट की। कंसाना के चेहरे पर चोट के निशान पड़ गए और खून भी निकलने लगा। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कांग्रेस नेता और उनके परिवार को वहां से सुरक्षित बाहर निकाला। कांग्रेस नेता कंसाना ने आरोप लगाया है कि कृषि मंत्री ऐंदल सिंह कंसाना के इशारों पर ही मारपीट की गई है। बता दें कि के पी सिंह, कृषि मंत्री ऐंदल सिंह कंसाना के नाती है। अलग अलग पार्टी से होने के कारण एक ही परिवार में वर्चस्व की लड़ाई है।

Updated : 7 May 2024 10:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top