Home > राज्य > मध्यप्रदेश > सतना > रीवा में मतदान करने पहुंचे डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल, बोले- अबकी बार 400 पार

रीवा में मतदान करने पहुंचे डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल, बोले- अबकी बार 400 पार

रीवा में मतदान करने पहुंचे डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल, बोले- अबकी बार 400 पार
X

रीवा। लोकतंत्र के महापर्व में आज रीवा लोकसभा सीट में हो रहें मतदान में वोट डालने के लिऐ वोटरों की लंबी कतारें लगी हुई है। आम जनता के साथ ही जनप्रतिनिधि भी देश में बेहतर लोकतंत्र बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाने के लिऐ पोलिंग बूथों पर वोट डालने जा रहें हैं। रीवा में मध्य प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेन्द्र शुक्ल अपने परिवार के साथ मतदान करने पोलिंग बूथ पहुंचे।

अपने परिवार के साथ मतदान करने पोलिंग बूथ पहुंचे डिप्टी सीएम राजेन्द्र शुक्ल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि लोकतंत्र में हम सभी को जो अधिकार मिला है, उससे एक-एक वोट के दम पर सरकारें बनती है और यदि अच्छी सरकार बनती है तो नक्शा बदल देती हैं। डिप्टी सीएम ने कहा कि भाजपा की सरकारों ने देश को यह बताने में सफलता प्राप्त की है कि सरकारें यदि सत्ता का सदुउपयोग करें तो किस तरह से चीजों को सुधारा जा सकता है, इससे शासन कुशासन में क्या क्या अंतर होता है।

फिर एक बार मोदी सरकार

मीडिया से बात करते हुए श्री शुक्ल ने कहा कि इस बार हम नहीं जमाना कह रहा है कि अबकी बार 400 पार फिर एक बार मोदी सरकार। डिप्टी सीएम ने कहा कि यह चुनाव मोदी जी के हाथों को मजबूत करने वाला चुनाव है। दुनियां समझ रही है कि मोदी जी यदि तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे तो देश आर्थिक महाशक्ति बनेगा।


Updated : 26 April 2024 11:49 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Satna

Satna Web Desk


Next Story
Top